Global Vision
www.glovis.in
Get Your Own Website @ Cheapest Rates.
Global Vision
www.glovis.in
Need a Newsportal Like This? +91-8770220567.
Breaking News

लाइव

आपकी राय

बॉलीवुड का टॉप एक्शन हीरो आप किस मानते हैं?

108 मेगापिक्सल और बहुत सी खूबियों के साथ आ रहा है realme 8 pro.. आइए जाने खासियतें

Realme 8 Pro होगा 108 मेगापिक्सल Samsung HM2 प्राइमरी कैमरा से लैस, कंपनी ने किया खुलासा

वीडियोग्राफी को शानदार बनाने के लिए Realme ने Tilt-shift time-lapse Video का भी ऐलान किया है, जो कि रियलमी 8 सीरीज़ में उपलब्ध होगा।


वर्चुअल इवेंट के दौरान Realme 8 Pro की कैमरा डिटेल्स हुई सार्वजनिक

Realme 8 सीरीज़ में मिलेगी अपग्रेडिड इन-सेंसर ज़ूम टेक्नोलॉजी

नया पोट्रेट मोड और टिल्ट-शिफ्ट फोटोग्राफी होगी सीरीज़ में शामिल

Realme 8 Pro होगा 108 मेगापिक्सल Samsung HM2 प्राइमरी कैमरा से लैस, कंपनी ने किया खुलासा

Realme 8 सीरीज़ में मिलेगा एन्हैंस्ड कैमरा एक्सपीरियंस 

Real me 8 Pro

टेक्नोलॉजी : Realme 8 Pro स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का Samsung HM2 प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा, जिसका खुलासा आज खुद कंपनी ने एक वर्चुअल इवेंट के दौरान किया है। पिछले साल सितंबर में पेश किया गया नया कैमरा सेंसर Xiaomi के Mi 10i स्मार्टफोन में मौजूद है। 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा, रियलमी 8 प्रो स्मार्टफोन में ऑल-न्यू इन-सेंसर ज़ूम टेक्नोलॉजी फीचर की जाएगी, जो 3x ज़ूम ऑफर करेगी। इसको लेकर दावा किया गया है कि यह ऑप्टिकल ज़ूम लेंस से बेहतर अनुभव प्रदान करेगी। Realme 8 सीरीज़ भी अपडेटिड Starry Mode के साथ आएगा, जिसको लेकर चीनी कंपनी का कहना है कि यह टाइम लैप्स वीडियो के साथ काम करेगा।

Realme 8 Pro में मौजूद 108 मेगापिक्सल का Samsung HM2 प्राइमरी कैमरा संतुलित एक्सपोज़र के साथ-साथ डार्क और ब्राइट एरिया में विविड कलर्स और शार्प डिटेल्स लेकर आएगा। Realme ने वर्चुअल इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन सीरीज़ के लिए कैमरा टेक्नोलॉजी का ऐलान करते हुए यह दावा किया।

Samsung के कैमरा सेंसर में 12,000 x 9,000 पिक्सल रिजॉल्यूशन मौजूद है और इसके बड़े सेंसर का साइज़ 1/1.52 इंच है। पिछले हफ्ते Realme India के सीईओ माधव सेठ ने संकेत दिया था कि Realme 8 सीरीज़ में 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है।

रियलमी 8 प्रो इन-सेंसर ज़ूम टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है, जो कि एन्हैंस्ड ज़ूम इमेज डिलीवर करने के लिए प्राइटरी क्लैरिटी एन्हैंसमेंट एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है। यह टेक्नोलॉजी 108 मेगापिक्सल तस्वीर को 12 मेगापिक्सल साइज़ में क्रॉप करती है। हालांकि, बड़ी तस्वीर को समान्य रूप से क्रॉप करने के बजाय यह आठ 12 मेगापिक्सल तस्वीरों को एक रो में कम्बाइन करती हैं, ताकि एक निश्चित एरिया में ज़ूम करते हुए तस्वीर की क्लैरिटी बढ़ती जाए। 

Realme ने अपडेटिड Starry Mode का भी ऐलान किया है जो की टाइम लैप्स वीडियो के साथ काम करता है। इसे Starry time-lapse video कहा जाता है जिसमें स्टाररी मोड में कैप्चर की गई तस्वीरों का इस्तेमाल एन्हैंस्ड लो-लाइट टाइम लैप्स शॉट्स को डिलीवर करने के लिए किया जाता है। कंपनी का दावा है कि यह फीचर 30 तस्वीरों को शूट करने और 1 सेकेंड टाइम-लैप्स वीडियो को बनाने में 480 सेकेंड्स का समय लेता है।

वीडियोग्राफी को शानदार बनाने के लिए रियलमी ने tilt-shift time-lapse वीडियो का भी ऐलान किया है, जो कि रियलमी 8 सीरीज़ में उपलब्ध होगा। यह प्रीलोडेड टिल्ट-शिफ्ट फोटोग्राफी एल्गोरिथ्म से आता है, जो कि टिल्ट-शिफ्ट फोटोज़ और 10x फास्टर टिल्ट-शिफ्ट टाइम-लैप्स वीडियो दोनों को कैप्चर करने की इज़ाजत देता है। Tilt-shift mode का इस्तेमाल करते हुए यूज़र्स के पास शेप, एंगल, पोज़िशन और बोकेह इफेक्ट के साइज़ के पैरामिटर्स को एडजस्ट करने के विकल्प प्राप्त होंगे।

रियलमी 8 सीरीज़ तीन नए पोट्रेट फिल्टर्स के साथ आ सकती है, जिनके नाम होंगे नियोन पोट्रेट, डायनमिक पोट्रेट, डायनमिक बोकेहे पोट्रेट और एआई कलर पोट्रेट।

यह भी पढ़ें 

इन राशियों के जातकों के लिए अच्छी खबर लाया मार्च का महीना

यहां क्लिक करें हमारे फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

खबर के नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सुझाव और प्रतिक्रिया आप अन्य पाठकों के साथ साझा कर सकते हैं.. प्रतिक्रिया देने हेतु कॉमेंट बॉक्स में क्लिक करें 👇 


Team,
The अख़बार

आप हमे अपने समाचार भी भेज सकते है, भेजने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे या हमे Whatsapp करे +91 8770220567...


आप हमारे ताज़ा समाचार सीधे अपने WhatsApp पर प्राप्त कर सकते है अपने मोबाइल से इस लिंक पर क्लिक करे...
शेयर करे...

वीडियो

प्रमुख ख़बरें

Facebook

Connect With Us

Contact Us

 

This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.

www.theakhbar.in