कवर्धा से ट्रेनिंग में आई लड़की का रायपुर में रेप, आरोपी हिरासत में

Category: रायपुर Written by वेब एडमिन Hits: 2154

The अख़बार: कवर्धा से ट्रेनिंग में आई लड़की का रायपुर में रेप, आरोपी हिरासत में

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती से फिर दुष्कर्म हुआ। युवती ऑटोमोबाइल सेक्टर से जुड़े लोगों की ट्रेनिंग के लिए कवर्धा से पहुंची थी। यहां शुक्रवार देर रात होटल के कमरे में ट्रेनिंग में शामिल होने आए एक युवक ने दुष्कर्म किया। वारदात के बाद युवती की तबीयत बिगड़ी तो उसकी एक सहेली ने तेलीबांधा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को टिकरापारा थाना ट्रांसफर किया गया है। 

कवर्धा से ट्रेनिंग में आई लड़की का रायपुर में रेप, आरोपी हिरासत में

युवती से रेप मामले में गिरफ्तार आरोपी वरूण नायक
 

रायपुर में रेप की पूरी जानकारी -

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा क्षेत्र के पचपेड़ी नाका स्थित होटल कारबिज में ऑटोमोबाइल सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए तीन दिन का ट्रेनिंग प्रोग्राम था। इसी में शामिल होने के लिए एक शोरूम में काम करने वाली 23 वर्षीया युवती कवर्धा से आई थी। ट्रेनिंग शुक्रवार को देर से खत्म हुई। इसके बाद युवती घर जाने के लिए बस स्टैंड पहुंची, लेकिन कोई बस नहीं होने के कारण वह फिर होटल लौट गई। यहां पर उसने अपने लिए एक कमरा किराये से ले लिया। ट्रेनिंग में शामिल होने आए कुछ युवक भी वहीं होटल में रुके थे। 

आरोप है कि ट्रेनिंग में आया बिलासपुर निवासी युवक वरूण नायक ने देर रात करीब 11.30 बजे युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। युवती के दरवाजा खोलते ही आरोपी वरूण उसे धक्का देता हुआ अंदर आ गया। उसने दरवाजा बंद कर लिया। युवती का गला दबाकर रेप किया और फिर वहां से चला गया। इसके बाद युवती की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसने अपनी सहेली को कॉल कर जानकारी दी। वह होटल पहुंची और युवती को तेलीबांधा स्थित अस्पताल गई। यहां से डॉक्टर ने थाने को सूचना दी।

शेयर करे...