ओवरलोड नाव पलटने से यात्री डूबे, 6 लापता तो 2 के शव बरामद

Category: भारत Written by वेब एडमिन Hits: 214

The अख़बार: ओवरलोड नाव पलटने से यात्री डूबे, 6 लापता तो 2 के शव बरामद

सहरसा। बिहार में सहरसा में बुधवार को बड़ी नौका दुर्घटना हुई है। वहां कोसी नदी में एक ओवरलोड नाव पलट गई, जिसमें आधा दर्जन लोगों के डूबने की आशंका है। अभी तक दो लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। 

ओवरलोड नाव पलटने से यात्री डूबे, 6 लापता तो 2 के शव बरामद

नदी में पलट गई यात्रियों से भरी नाव

मिली जानकारी के अनुसार सहरसा में कोसी तटबंध के धोबीयाही घाट पर यात्रियों से भरी एक नाव पलट गई। सहरसा के झरबा से नवहट्टा की ओर जा रही इस नाव में स्‍कूली बच्‍चे भी सवार थे। बताया जाता है कि नाव में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। अचानक नाविक ने नाव पर से नियंत्रण खो दिया और देखते-देखते इसमें सवार लोग नदी में डूबने लगे।

आधा दर्जन लोगों के डूबने की आशंका

दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। तटवर्ती इलाकों में मौजूद ग्रामीणों ने अनेक डूबते लोगों को बचाया। कुछ लोग खुद भी तैरकर बाहर निकल आए। लेकिन आधा दर्जन लोगों का पता नहीं चल सका है। उनके डूबने की आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है।

नदी में लापता लोगों की खोज जारी

नदी में लापता लोगों की खोज जारी है। उनमें से दो के शव बरामद किए जा चुके हैं। मृतकों में छतवन  निवासी राजेंद्र पडि‍त की पत्नी अमोल देवी (40) एवं बकुनियां पंचायत के झड़बा निवासी ललन मुखिया की पुत्री पूनम कुमारी (18) शामिल हैं।

शव की खोजबीन जारी है

नाव हादसे में झरबा के बनारसी शर्मा, विन्देश्वरी यादव की पुत्रवधु एवं बच्चा मुखिया की पुत्री के भी डूबने की आशंका है। शव की खोजबीन जारी है ।

शेयर करे...