छत्तीसगढ़ / दस साल की बच्ची से अनाचार, आरोपी सहित 4 गिरफ्तार

Category: बिलासपुर Written by वेब एडमिन Hits: 2747

The अख़बार: छत्तीसगढ़ / दस साल की बच्ची से अनाचार, आरोपी सहित चार गिरफ्तार

दोस्त के घर में बैठकर शराब पीने के दौरान घर पहुंची दस वर्षीय नाबालिग बच्ची को बाड़ी में ले जाकर उसके साथ अनाचार करने वाले आरोपी सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छत्तीसगढ़ / दस साल की बच्ची से अनाचार, आरोपी सहित चार गिरफ्तार

आरोपित की पत्‍नी ने नाबालिग बच्ची को अपने घर बुलाया

पुलिस के अनुसार चांपा थाना क्षेत्र सिवनी निवासी खेमलाल राठौर (35) पुत्र रघुनाथ प्रसाद राठौर मंगलवार की शाम लगभग साढ़ेसात 7:30 बजे गांव के हीरालाल राठौर के घर पर बैठकर शराब पी रहा था। इसी बीच 10 वर्षीय नाबालिग सामान खरीदकर घर लौट रही थी। हीरालाल की पत्नी मालती राठौर ने नाबालिग को अपने घर बुलाया। मालती के कहने पर ही नाबालिग उसके घर पहुंची।

नाबलिग के घर पहुंचते ही आरोपी खेमलाल नाबालिग का हाथ पकड़कर खींचने लगा और उसे घर के पीछे बाड़ी की ओर ले गया और उसके साथ अनाचार किया। इस दौरान हीरालाल व उसकी पत्नी ने भी साथ दिया और बाड़ी की ओर जल रही लाइट को बंद दिया।

पीड़िता ने परिजनों को दी घटना की जानकारी

इस घटना के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। सूचना मिलने से आक्रोशित परिजन पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे और इसकी शिकायत पुलिस से की।

न्‍यायालय ने आरोपिताें को रिमांड पर जेल भेजा

जानकारी के अनुसार पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर सभी आरोपी खेमलाल राठौर, हीरालाल व मालती देवी के खिलाफ भादवि की धारा 376 व धारा 4, 6 पाक्सो एक्ट तहत जुर्म दर्ज किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया।

दोस्त के घर में बैठकर शराब पीने के दौरान घर पहुंची बच्ची से अनाचार करने वाले आरोपी सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

शेयर करे...