चित्रकोट विधानसभा में उप-चुनाव की तैयारियाँ ज़ोरों पर, भाजपा का दौरा शुरू

Category: बस्तर Written by वेदांत झा Hits: 512
चित्रकोट विधानसभा (उप-चुनाव विशेष): पूर्व विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष श्री लच्छूराम कश्यप का चित्रकूट विधानसभा में निकट भविष्य में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर सघन दौरा चल रहा है. लच्छूराम कश्यप सीधे-साधे एवं मिलनसार व्यक्ति के नाम से जाने जाते हैं।
लच्छूराम
यदि इस उपचुनाव में लच्छू राम कश्यप को भाजपा अपना उम्मीदवार बनाती है, तो कांग्रेस के लिए आसान कहे जाने वाला जुमला कहीं उल्टा ना पड़ जाए. जैसे कि सुनने में आया है, कांग्रेस से भी कोई कद्दावर प्रत्याशी ही खड़ा होगा. लेकिन यदि लच्छू राम कश्यप को आगे किया जाता है तो कांग्रेस के लिए मुश्किल बढ़ सकती है। लच्छू राम कश्यप अभी हाल ही में हुए विधानसभा में भी हार के बाद भी लगातार लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं। जबकि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेतागण फिलहाल दंतेवाड़ा की सीट जीतने में ही अपनी पूरी शक्ति लगा रहे हैं, सर्वविदित है कि दंतेवाड़ा सीट भी एक चैलेंजिंग सीट है। छत्तीसगढ़ की लगभग सभी राष्ट्रीय पार्टियां अपना पूरा ध्यान दंतेवाड़ा सीट पर लगाए हुए हैं. जिसका पूरा फायदा भाजपा के संभावित उम्मीदवार लच्छू राम कश्यप पूरे जोर-शोर के साथ कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर तैयारी में जुटे हुए हैं,
लच्छूराम
उनका यह भी कहना है कि यदि मुझे टिकट नहीं मिली तो भाजपा का जो भी उम्मीदवार होगा, उसका समर्थन हम सबको मिलकर करना है एवं पुनः भाजपा का परचम लहराना है. मैं शुरू से ही भाजपा का एक सेवक रहा हूं एवं हमेशा भारतीय जनता पार्टी की ही सेवा करूंगा. जिसके लिए मैं तहे दिल से इस पार्टी को मानता हूँ, मेरे रग-रग में भाजपा रचा और बसा है, जिसे कोई भी अलग नहीं कर सकता। लच्छू राम कश्यप का यह भी कहना है कि मुझे भाजपा के साथियों के अलावा अन्य लोगों का भी पूरा सहयोग मिलेगा और मैं उन सभी के विश्वास में खरा उतरूंगा।
 
 
शेयर करे...