वायरल / क्या आपने देखा कवासी लखमा का नया विवादित बयान ?

Category: बस्तर Written by वेब एडमिन Hits: 324

The अख़बार: वायरल / क्या आपने देखा कवासी लखमा का नया विवादित बयान ?

अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहने वाले छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के मंत्री कवासी लखमा ने एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में है। इस बार उन्होंने मतदाताओं को ही धमकी दे डाली है। नगरीय निकाय चुनाव प्रचार को लेकर धमतरी पहुंचे मंत्री लखमा ने खुलेआम मतदाताओं को चेतावनी दी।

The अख़बार: वायरल / क्या आपने देखा कवासी लखमा का नया विवादित बयान ?

 

समाचार एजेंसी ने कवासी लखमा का वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह कहते हैं- धमतरी के लोग अगर महापौर (मेयर) का चुनाव नहीं जीतोगे तो तुम्हारा धमतरी का पैसा ले जाऊंगा सुकमा, दंतेवाड़ा। तुम लोग अगर वोट दोगे तो बस्तर का भी पैसा तुम्हारे पास। अब मंत्री कवासी लखमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री बन प्रचार करने की दी सलाह
दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री कवासी लखमा शुक्रवार को प्रचार के सिलसिले में धमतरी पहुंचे थे। गौरतलब हो कि वे धमतरी के जिला प्रभारी मंत्री भी हैं। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेयर का चुनाव नहीं जीतेंगे तो धमतरी के विकास का सारा पैसा सुकमा और दंतेवाड़ा लेकर चला जाऊंगा।

साथ ही यह भी कहा कि अगर चुनाव जीत गए तो बस्तर का पैसा भी धमतरी में लेकर आऊंगा। अब मंत्री कवासी लखमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। 

साथ ही कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में मंत्र देते हुए कहा कि हर कांग्रेसी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही प्रचार करेगा। साथ ही यह भी कहा कि संभव होगा तो जल्द ही सीएम की धमतरी में सभा कराने के लिए कहेंगे। बता दें कि आबकारी मंत्री लखमा सुकमा के कोंटा से पांच बार के विधायक हैं। 

पहले भी दिया था विवादित बयान
इससे पहले भी मंत्री विवादित बयान देते रहे है। इससे पहले मंत्री का शिक्षक दिवस के कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बच्चों से कहते हुए दिख रहे थे कि बड़ा नेता बनना है, तो एसपी-कलेक्टर की कॉलर पकड़ो। वहीं शराबबंदी को लेकर भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया था जिससे काफी हंगामा हुआ था। 

 

शेयर करे...