रात में पार्टी करना पड़ा भारी, गुस्साए पडोसी ने मारी गोली

Category: क्राइम Written by वेब एडमिन Hits: 813

The अख़बार: रात में पार्टी करना पड़ा भारी, गुस्साए पडोसी ने मारी गोली

नई दिल्ली: 24 साल के एक व्यक्ति को गुस्साए पडोसी ने कथित तौर पर गोली मार दी थी, जब वह दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में शोर मचाने के बीच एक तर्क के बाद अपने दोस्तों के साथ इमारत की छत पर पार्टी कर रहा था।

रात में पार्टी करना पड़ा भारी, गुस्साए पडोसी ने मारी गोली
यह घटना शनिवार को हुई थी, पुलिस ने कहा, उन्हें सुबह 12 बजे एक पड़ोसी द्वारा हाथापाई के बाद गोली मारने की सूचना मिली थी।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचने पर, पुलिस को पता चला कि घायल को उसके परिवार के सदस्यों द्वारा फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था और आरोपी नीरज अपने फ्लैट में था।
नीरज को उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज किया गया है. और अवैध रूप से खरीदे गए अपराध में इस्तेमाल की गई पिस्तौल उसके कब्जे से बरामद की गई थी।
जांच में पता चला कि मोहित तीन अन्य दोस्तों के साथ इमारत की आम छत पर पार्टी कर रहा था। अधिकारी ने कहा कि नीरज की पत्नी ने छत पर आकर मोहित और उसके दोस्तों से शोर नहीं मचाने के लिए कहा, जिसके बाद मोहित और नीरज की पत्नी ने मौखिक बहस की।
अधिकारी ने कहा कि नीरज भी छत पर आ गया और उसके और नीरज के बीच बहस शुरू हो गई जिसके बाद वह छत से निकला और पिस्तौल लेकर वापस गया।
मोहित चब्रा को सिर पर दो गोली लगी। उन्होंने कहा कि उनकी हालत गंभीर है और वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।
मोहित, वसंत कुंज और नीरज में एक जिम का मालिक है, जो उस क्षेत्र में कई संपत्तियों का मालिक है, जो मोबाइल व्यवसाय में भी काम करते थे। पुलिस ने कहा कि वह अक्सर अपनी पिस्तौल को चलाता था और इलाके में अक्सर गोलीबारी करता था।

शेयर करे...