बलात्कार के आरोप में NRI गिरफ्तार / वेबसाइट से हुई थी मुलाक़ात

Category: क्राइम Written by वेब एडमिन Hits: 513

The अख़बार: बलात्कार के आरोप में NRI गिरफ्तार / वेबसाइट से हुई थी मुलाक़ात

मुख्य बिंदु :

१. NRI ने सोशल वैवाहिक परिचय वेबसाइट के ज़रिये की महिला से मुलाकात.

२. आरोपी पहले से था शादीशुदा.

३. शादी करने का किया था वादा.

 

नई दिल्ली: एक अनिवासी भारतीय को राष्ट्रीय राजधानी में आईजीआई हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आज बताया कि वह 2017 में एक वैवाहिक परिचय वेबसाइट पर मिली एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।


उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान पंजाब के जालंधर जिले के मूल निवासी रविंदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, महिला ने 27 मार्च, 2018 को यह कहते हुए मामला दर्ज किया कि वह वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से सिंह के संपर्क में आई।

बलात्कार के आरोप में NRI गिरफ्तार / वेबसाइट से हुई थी मुलाक़ात


12 दिसंबर, 2017 को, सिंह ने कथित रूप से पीड़िता को नशा दिया और उसके साथ बलात्कार किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजयंत आर्य ने कहा कि उसने बाद में उसे आश्वस्त किया कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा, लेकिन उसने दिल्ली छोड़ दिया।


इसके बाद,पुलिस ने बताया कि पीड़ित को पता चला कि सिंह पहले से ही शादीशुदा था और यूनाइटेड किंगडम में रह रहा था, जहाँ वह सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था।
जांच के तहत, आरोपी के पंजाब में गांव में छापे मारे गए, लेकिन वह जांच में शामिल नहीं हुआ, पुलिस ने कहा, उसके खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया था।

गुरुवार को, सिंह को राष्ट्रीय राजधानी में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था, जबकि वह जालंधर में अपने परिवार से मिलने के लिए ब्रिटेन से लौट रहे थे।

शेयर करे...